Hindi News Live | किसान आंदोलन पर कल 'सुप्रीम' सुनवाई | Speed News | Shatak Aaj Tak



आजतक के साथ देखिये देश-विदेश की सभी महत्वपूर्ण और बड़ी खबरें | Watch the newest Hindi information Dwell on the World’s Most Subscribed Information …

Related Posts

44 thoughts on “Hindi News Live | किसान आंदोलन पर कल 'सुप्रीम' सुनवाई | Speed News | Shatak Aaj Tak

  1. किसान आंदोलन की आड़ में हमारे देश मे बहुत बड़ा कुछ प्लान किया जा रहा है सरकार को इसे समझने की जरूरत है। जल्द से कुछ एक्शन लेने की जरूरत है। लगता है चीन अपनी चाल चल चुका है। क्योंकि ये किसान नही है। ये बात तय है। ये वो गद्दार है जो भारत के इतिहास में झांक के देखो हर काल मे मिलेंगे । जो सद्भावना की आड़ में देश को डूबो देते है है। चीन का बहुत बड़ा नुकसान किया है सरकार ने कुछ महीने पहले से। और चीन को पता है भारत के लोग और भारत की कमजोरी क्या है और कैसे लोग है। ये लोग किसान नही है। ये वो बिके लोग है जो 500 के नोट में इकठा हो जाते है। और इसमें हमारी देश की विपक्ष पार्टियों का भी फुल समर्थन है। क्योंकि चीन को मोदी नही उसके इशारो में काम करने वाली पार्टी चाहिए भारत मे। जो सब समान चीन से ले। और चीन से डरे। सच है कड़वा है। सोचो इस बारे में। इसलिए भारत के समझदार लोग सामने आओ और देश बचाओ। क्योंकि हमें सब समझ आ रहा है। फिर भी हम कुछ नही बोल रहे है। और इसलिए नही बोल रहे है कही ये किसान ही हुए तो। क्योंकि हम सब देश के वासी किसान का सम्मान करते है इसलिए। और हमारे सम्मान का देश विरोधी ताकद फायदा उठा रही है। सोचो और समझो। क्योंकि पहली बार ऐसा होरा विपक्ष चुप है और किसान आदोलन कर रहा है। कोई भी विपक्ष नेता सामने नही आया जिनसे ये कहा हो इस किसान बिल में ये ये कमिया है। और ये बिल भी संसद से पास हुआ है। जहाँ विपक्ष भी बैठता है। विपक्ष की मुहर लगी है इस बिल में।

  2. Mera sawal hy in godi media walon say…
    Ki
    Kya tum ni kabi such be dekhya hy..
    Abi hall he mie jo up mie huwa
    Boot bejne pe nasir naam ka 1 ladka jail beja….
    Kuch din pehle rape huwa up mie…
    In ko kyu chupa raha hy..
    NDTV
    Ni to dekhaya

  3. भाई लोगों एक लाइन मिस मत करना –
    " आंदोलनकारी किसानों ( खालिस्तानियों – माओवादियों ) ने अभी तक लिखित जवाब फाइल नहीं किया है "
    ☺️☺️

  4. कड़वा है पर सत्य है
    छिपकली रात भर कीड़े मकोड़े खाकर सुबह होते ही "गांधी" की तस्वीर के पीछे छुप जाती है। यही काम कांग्रेस 73 वर्षों से कर रही है।
    😃😃😃*😃😃😃
    🙏 गब्बर 🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *